गुरुवार, 16 सितंबर 2010

तुम मुझे टीप देना सनम….टीपने तुमको आयेंगे हम

computer-animated 

तुम मुझे टीप देना सनम
टीपने तुमको आयेंगे हम 
ऐसे याराना चलता रहे
ब्लॉग की राह के हम कदम

एग्रीगेटर सजा  कर थके 0002
मेल सबको लगा कर पके
कोई झाँका नहीं इस तरफ
राह कोई कहाँ तक तके
हम भी चर्चा बना लें कोई
सारी मुश्किल समझ लो  खतम
तुम मुझे टीप देना सनम
टीपने तुमको आयेंगे हम

0008 कोई एसो सियेशन गढो 
कभी टंकी पे जाओ चढ़ो
अपनी गलती को मानो नहीं
दोष औरों के माथे मढ़ो
माडरेशन लगा कर रखो
हम भी देखेंगे किसमे है दम
तुम मुझे टीप देना सनम
टीपने तुमको आयेंगे हम 

कभी गूगल से फोटो चुरा 0007 बुक
कोई कंटेंट मारो खरा
हेरा फेरी  करो, चेप दो
कोई माने तो माने  बुरा
ब्लॉग अपना है जो मन करो
कोई दिल में न रखना भरम
तुम मुझे टीप देना सनम
टीपने तुमको आयेंगे हम 

रात दिन पोस्ट लिख लिख मरे  0019
टिप्पणी फिर भी मिलती नहीं
जब तलक टांग खींचो नहीं
भीड़ मजमे को मिलती नहीं
फूल से कुछ नहीं हो अगर
भीड़ में फोड़  दो आज बम  0055
तुम मुझे टीप देना सनम
टीपने तुमको आयेंगे हम

 

 

(जस्ट खुराफात …:) )

………आपका पद्म

11 टिप्‍पणियां:

  1. टिप्पणियों की निराली है दुनिया ये भाई
    तुमने टिपो मुझको तो तुमको 'टिपाने'चली आई
    मैं पीठ खुजलाऊँ तो ही मेरी वो खुजाए अपनी तो ये बात समझ ही न आई
    'क्या खूब''वाह वाह' और दिल को छू गया मेरे' हर जगह एक ही इबारत लिखी मैंने पाई
    नही चाहिए मुझको तुम्हारी ये कार्यवाही,मैं भली मेरी रचना मेरी बेटी मेरी माई
    कमी है तो बतलाओ नही तो........बाइ बाइ

    जवाब देंहटाएं
  2. हंसी-हंसी में आपने व्यंग्य का जो पुट दिया है,वह देखने लायक है। जब तक ब्लॉगर ब्लॉगरों के लिए पोस्ट करना जारी रखेंगे,इस गंध से निजात संभव नहीं।

    जवाब देंहटाएं
  3. हंसी-हंसी में आपने व्यंग्य का जो पुट दिया है,वह देखने लायक है। जब तक ब्लॉगर ब्लॉगरों के लिए पोस्ट करना जारी रखेंगे,इस गंध से निजात संभव नहीं।

    जवाब देंहटाएं
  4. टिप्पणी बड़ा विवादित विषय है। न कुछ कहते बनता है,न छोड़ते। फिलहाल छोड़ ही रहा हूँ।

    जवाब देंहटाएं
  5. आज तो गुरुमंत्र ही मिल गया।

    जवाब देंहटाएं

कुछ कहिये न ..